• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
बिल एंड मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन की सह-अध्यक्ष और ट्रस्टी, सुश्री मिलिंडा फ्रेंच गेट्स ने 6 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की। बिल एंड मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन की सह-अध्यक्ष और ट्रस्टी, सुश्री मिलिंडा फ्रेंच गेट्स ने 6 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की।
बिल एंड मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन की सह-अध्यक्ष और ट्रस्टी, सुश्री मिलिंडा फ्रेंच गेट्स ने 6 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में रक्षा मंत्रालय, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय तथा जनजातीय कार्य मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में रक्षा मंत्रालय, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय तथा जनजातीय कार्य मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में रक्षा मंत्रालय, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय तथा जनजातीय कार्य मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना द्वारा ऑपरेशनल डेमोंस्ट्रेशन के दौरान भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना द्वारा ऑपरेशनल डेमोंस्ट्रेशन के दौरान भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना द्वारा ऑपरेशनल डेमोंस्ट्रेशन के दौरान भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में भाग लेते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में भाग लेते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में भाग लेते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री आर. वेंकटरमन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री आर. वेंकटरमन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री आर. वेंकटरमन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
Go to Navigation