• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
21 जून, 2019 को समाहोरिक सभागार, राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केन्द्र में ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के अवसर पर कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द। 21 जून, 2019 को समाहोरिक सभागार, राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केन्द्र में ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के अवसर पर कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द।
21 जून, 2019 को समाहोरिक सभागार, राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केन्द्र में ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के अवसर पर कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द।
17 जून, 2019 को राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में डॉ. वीरेन्द्र कुमार को 17वीं लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर के पद की शपथ दिलाते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 जून, 2019 को राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में डॉ. वीरेन्द्र कुमार को 17वीं लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर के पद की शपथ दिलाते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 जून, 2019 को राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में डॉ. वीरेन्द्र कुमार को 17वीं लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर के पद की शपथ दिलाते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
30 मई, 2019 को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन प्रांगण में शपथ ग्रहण करने वाले नव नियुक्त मंत्रियों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द, भारत के उपराष्ट्रपति, श्री एम. वेंकैया नायडू और भारत के प्रधानमंत्री, श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी। 30 मई, 2019 को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन प्रांगण में शपथ ग्रहण करने वाले नव नियुक्त मंत्रियों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द, भारत के उपराष्ट्रपति, श्री एम. वेंकैया नायडू और भारत के प्रधानमंत्री, श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी।
30 मई, 2019 को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन प्रांगण में शपथ ग्रहण करने वाले नव नियुक्त मंत्रियों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द, भारत के उपराष्ट्रपति, श्री एम. वेंकैया नायडू और भारत के प्रधानमंत्री, श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी।
30 मई, 2019 को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन प्रांगण में श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 30 मई, 2019 को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन प्रांगण में श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
30 मई, 2019 को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन प्रांगण में श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
भाजपा अध्यक्ष, अमित शाह के नेतृत्व में, प्रकाश सिंह बादल, राजनाथ सिंह, नीतीश कुमार, राम विलास पासवान, सुषमा स्वराज, उद्धव ठाकरे, नितिन गडकरी, के. पलानीस्वामी, कोनराड संगमा और नेफियू रियो सहित एनडीए प्रतिनिधिमंडल ने 25 मई, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात की। भाजपा अध्यक्ष, अमित शाह के नेतृत्व में, प्रकाश सिंह बादल, राजनाथ सिंह, नीतीश कुमार, राम विलास पासवान, सुषमा स्वराज, उद्धव ठाकरे, नितिन गडकरी, के. पलानीस्वामी, कोनराड संगमा और नेफियू रियो सहित एनडीए प्रतिनिधिमंडल ने 25 मई, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात की।
भाजपा अध्यक्ष, अमित शाह के नेतृत्व में, प्रकाश सिंह बादल, राजनाथ सिंह, नीतीश कुमार, राम विलास पासवान, सुषमा स्वराज, उद्धव ठाकरे, नितिन गडकरी, के. पलानीस्वामी, कोनराड संगमा और नेफियू रियो सहित एनडीए प्रतिनिधिमंडल ने 25 मई, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात की।
Go to Navigation