• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द ने 21 मई, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 'कोरिया लोकतांत्रिक गणराज्य', 'सेनेगल', 'त्रिनिदाद व टोबैगो', 'मॉरीशस', 'ऑस्ट्रेलिया', 'कोते दी'आइवर' और 'रवांडा' के राजदूतों तथा उच्चायुक्तों से उनके परिचय-पत्र स्वीकार किए। भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द ने 21 मई, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 'कोरिया लोकतांत्रिक गणराज्य', 'सेनेगल', 'त्रिनिदाद व टोबैगो', 'मॉरीशस', 'ऑस्ट्रेलिया', 'कोते दी'आइवर' और 'रवांडा' के राजदूतों तथा उच्चायुक्तों से उनके परिचय-पत्र स्वीकार किए।
भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द ने 21 मई, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 'कोरिया लोकतांत्रिक गणराज्य', 'सेनेगल', 'त्रिनिदाद व टोबैगो', 'मॉरीशस', 'ऑस्ट्रेलिया', 'कोते दी'आइवर' और 'रवांडा' के राजदूतों तथा उच्चायुक्तों से उनके परिचय-पत्र स्वीकार किए।
19 मई, 2020 को भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री नीलम संजीव रेड्डी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 19 मई, 2020 को भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री नीलम संजीव रेड्डी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
19 मई, 2020 को भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री नीलम संजीव रेड्डी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
14 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए संयुक्त राष्ट्र में भारत के नामित स्थायी प्रतिनिधि, श्री टी एस तिरुमूर्ति। 14 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए संयुक्त राष्ट्र में भारत के नामित स्थायी प्रतिनिधि, श्री टी एस तिरुमूर्ति।
14 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए संयुक्त राष्ट्र में भारत के नामित स्थायी प्रतिनिधि, श्री टी एस तिरुमूर्ति।
भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री फखरुद्दीन अली अहमद की जयंती के अवसर पर 13 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में उन्हें पुष्‍पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री फखरुद्दीन अली अहमद की जयंती के अवसर पर 13 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में उन्हें पुष्‍पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री फखरुद्दीन अली अहमद की जयंती के अवसर पर 13 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में उन्हें पुष्‍पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री ज्ञानी जैल सिंह की जयंती के अवसर पर, 5 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री ज्ञानी जैल सिंह की जयंती के अवसर पर, 5 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री ज्ञानी जैल सिंह की जयंती के अवसर पर, 5 मई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation