• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
20 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के होटल शांगरी-ला फोर्ट बीजीसी में भारतीय समुदाय के स्वागत समारोह में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 20 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के होटल शांगरी-ला फोर्ट बीजीसी में भारतीय समुदाय के स्वागत समारोह में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
20 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के होटल शांगरी-ला फोर्ट बीजीसी में भारतीय समुदाय के स्वागत समारोह में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
20 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस के मनीला में केज़ोन शहर के मिरियम कॉलेज में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 20 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस के मनीला में केज़ोन शहर के मिरियम कॉलेज में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
20 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस के मनीला में केज़ोन शहर के मिरियम कॉलेज में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
19 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के होटल मकाती शांगरी-ला में भारत-फिलीपींस व्यापार सम्मेलन और चौथे आसियान-भारत व्यापार शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 19 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के होटल मकाती शांगरी-ला में भारत-फिलीपींस व्यापार सम्मेलन और चौथे आसियान-भारत व्यापार शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
19 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के होटल मकाती शांगरी-ला में भारत-फिलीपींस व्यापार सम्मेलन और चौथे आसियान-भारत व्यापार शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस के मनीला में मलाहन्यांग पैलेस में फिलीपींस के महामहिम राष्ट्रपति, श्री रोद्रिगो रो दुतेरते द्वारा अपने सम्मान में आयोजित राज-भोज के समय भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 18 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस के मनीला में मलाहन्यांग पैलेस में फिलीपींस के महामहिम राष्ट्रपति, श्री रोद्रिगो रो दुतेरते द्वारा अपने सम्मान में आयोजित राज-भोज के समय भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस के मनीला में मलाहन्यांग पैलेस में फिलीपींस के महामहिम राष्ट्रपति, श्री रोद्रिगो रो दुतेरते द्वारा अपने सम्मान में आयोजित राज-भोज के समय भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के मलाहन्यांग पैलेस में प्रेस वक्तव्य देते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 18 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के मलाहन्यांग पैलेस में प्रेस वक्तव्य देते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अक्टूबर, 2019 को फिलीपींस में मनीला के मलाहन्यांग पैलेस में प्रेस वक्तव्य देते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation