• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
09 अक्‍तूबर, 2020 को नई दिल्ली में केन्‍द्रीय उपभोक्‍ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री, स्‍व. श्री राम विलास पासवान के निवास 12, जनपथ, नई दिल्‍ली पर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 09 अक्‍तूबर, 2020 को नई दिल्ली में केन्‍द्रीय उपभोक्‍ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री, स्‍व. श्री राम विलास पासवान के निवास 12, जनपथ, नई दिल्‍ली पर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
09 अक्‍तूबर, 2020 को नई दिल्ली में केन्‍द्रीय उपभोक्‍ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री, स्‍व. श्री राम विलास पासवान के निवास 12, जनपथ, नई दिल्‍ली पर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2020 को राष्‍ट्रपति भवन में ट्यूबरकुलोसिस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के 71वें टीबी सील अभियान का उद्घाटन करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 2 अक्टूबर, 2020 को राष्‍ट्रपति भवन में ट्यूबरकुलोसिस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के 71वें टीबी सील अभियान का उद्घाटन करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2020 को राष्‍ट्रपति भवन में ट्यूबरकुलोसिस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के 71वें टीबी सील अभियान का उद्घाटन करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2020 को नई दिल्ली के विजय घाट में श्री लाल बहादुर शास्‍त्री की 116वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 2 अक्टूबर, 2020 को नई दिल्ली के विजय घाट में श्री लाल बहादुर शास्‍त्री की 116वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2020 को नई दिल्ली के विजय घाट में श्री लाल बहादुर शास्‍त्री की 116वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2020 को नई दिल्ली के राजघाट में महात्मा गांधी की 151वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 2 अक्टूबर, 2020 को नई दिल्ली के राजघाट में महात्मा गांधी की 151वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
2 अक्टूबर, 2020 को नई दिल्ली के राजघाट में महात्मा गांधी की 151वीं जयंती के अवसर पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
30 सितंबर, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए बांग्‍लादेश में भारत के नामित उच्‍चायुक्‍त, श्री विक्रम दुरईस्‍वामी। 30 सितंबर, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए बांग्‍लादेश में भारत के नामित उच्‍चायुक्‍त, श्री विक्रम दुरईस्‍वामी।
30 सितंबर, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए बांग्‍लादेश में भारत के नामित उच्‍चायुक्‍त, श्री विक्रम दुरईस्‍वामी।
Go to Navigation