• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
21 अगस्त, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए ज़ाम्बिया गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री एडगर चागवा लुंगू। 21 अगस्त, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए ज़ाम्बिया गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री एडगर चागवा लुंगू।
21 अगस्त, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए ज़ाम्बिया गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री एडगर चागवा लुंगू।
21 अगस्त, 2019 को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में ज़ाम्बिया गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री एडगर चागवा लुंगू के समाहोरिक स्वागत के दौरान उनकी अगवानी करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 21 अगस्त, 2019 को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में ज़ाम्बिया गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री एडगर चागवा लुंगू के समाहोरिक स्वागत के दौरान उनकी अगवानी करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
21 अगस्त, 2019 को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में ज़ाम्बिया गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री एडगर चागवा लुंगू के समाहोरिक स्वागत के दौरान उनकी अगवानी करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अगस्त, 2019 को मुंबई के राजभवन में ‘भूमिगत बंकर संग्रहालय’ के उद्घाटन के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 18 अगस्त, 2019 को मुंबई के राजभवन में ‘भूमिगत बंकर संग्रहालय’ के उद्घाटन के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अगस्त, 2019 को मुंबई के राजभवन में ‘भूमिगत बंकर संग्रहालय’ के उद्घाटन के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अगस्त, 2019 को मुम्बई में सुश्री लता मंगेशकर जी के निवास पर उनसे मुलाकात करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 18 अगस्त, 2019 को मुम्बई में सुश्री लता मंगेशकर जी के निवास पर उनसे मुलाकात करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
18 अगस्त, 2019 को मुम्बई में सुश्री लता मंगेशकर जी के निवास पर उनसे मुलाकात करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 अगस्त, 2019 को महाराष्ट्र के मुंबई में राजभवन की तोपों की पुनर्स्थापन-पट्टिका का अनावरण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 अगस्त, 2019 को महाराष्ट्र के मुंबई में राजभवन की तोपों की पुनर्स्थापन-पट्टिका का अनावरण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 अगस्त, 2019 को महाराष्ट्र के मुंबई में राजभवन की तोपों की पुनर्स्थापन-पट्टिका का अनावरण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation