• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
3 अगस्त, 2020 को रक्षाबंधन के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में नर्सिंग समुदाय के सदस्यों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 3 अगस्त, 2020 को रक्षाबंधन के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में नर्सिंग समुदाय के सदस्यों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
3 अगस्त, 2020 को रक्षाबंधन के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में नर्सिंग समुदाय के सदस्यों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
31 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए वेनेजुएला में भारत के नामित राजदूत, श्री अभिषेक सिंह। 31 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए वेनेजुएला में भारत के नामित राजदूत, श्री अभिषेक सिंह।
31 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए वेनेजुएला में भारत के नामित राजदूत, श्री अभिषेक सिंह।
31 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में, उत्कृष्ट साइक्लिस्ट बनने का सपना संजोने वाले स्कूली-छात्र, रियाज़ को रेसिंग साइकिल भेंट करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 31 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में, उत्कृष्ट साइक्लिस्ट बनने का सपना संजोने वाले स्कूली-छात्र, रियाज़ को रेसिंग साइकिल भेंट करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
31 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में, उत्कृष्ट साइक्लिस्ट बनने का सपना संजोने वाले स्कूली-छात्र, रियाज़ को रेसिंग साइकिल भेंट करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
29 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, डॉ. हर्षवर्धन। 29 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, डॉ. हर्षवर्धन।
29 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, डॉ. हर्षवर्धन।
26 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में ‘विजय दिवस’ की 21वीं वर्षगांठ पर, दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल (रिसर्च एंड रेफरल) को Covid-19 महामारी का मुकाबला करने के लिए उपकरण खरीदने हेतु 20 लाख रुपये का चेक प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 26 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में ‘विजय दिवस’ की 21वीं वर्षगांठ पर, दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल (रिसर्च एंड रेफरल) को Covid-19 महामारी का मुकाबला करने के लिए उपकरण खरीदने हेतु 20 लाख रुपये का चेक प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
26 जुलाई, 2020 को राष्ट्रपति भवन में ‘विजय दिवस’ की 21वीं वर्षगांठ पर, दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल (रिसर्च एंड रेफरल) को Covid-19 महामारी का मुकाबला करने के लिए उपकरण खरीदने हेतु 20 लाख रुपये का चेक प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation