• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
10 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री वी.वी. गिरि की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष श्रद्धा-सुमन अर्पित करती हुई भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 10 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री वी.वी. गिरि की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष श्रद्धा-सुमन अर्पित करती हुई भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
10 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति, श्री वी.वी. गिरि की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष श्रद्धा-सुमन अर्पित करती हुई भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
3 अगस्त, 2022 को सुश्री बछेंद्री पाल ने फिट@50+ महिला ट्रांस हिमालयन अभियान 2022 के सदस्यों के साथ राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की। 3 अगस्त, 2022 को सुश्री बछेंद्री पाल ने फिट@50+ महिला ट्रांस हिमालयन अभियान 2022 के सदस्यों के साथ राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की।
3 अगस्त, 2022 को सुश्री बछेंद्री पाल ने फिट@50+ महिला ट्रांस हिमालयन अभियान 2022 के सदस्यों के साथ राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की।
भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने 3 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में केंद्रीय सतर्कता आयुक्त(सीवीसी), श्री सुरेश एन पटेल को पद की शपथ दिलाई। भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने 3 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में केंद्रीय सतर्कता आयुक्त(सीवीसी), श्री सुरेश एन पटेल को पद की शपथ दिलाई।
भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने 3 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में केंद्रीय सतर्कता आयुक्त(सीवीसी), श्री सुरेश एन पटेल को पद की शपथ दिलाई।
2 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में मालदीव गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की। 2 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में मालदीव गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की।
2 अगस्त, 2022 को राष्ट्रपति भवन में मालदीव गणराज्य के महामहिम राष्ट्रपति, श्री इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात की।
29 जुलाई, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात करते हुए मोजाम्बिक गणराज्य की असेंबली स्पीकर, सुश्री एस्पेरंका लौरिंडा फ्रांसिस्को नुएन बायस के नेतृत्व में मोजाम्बिक का संसदीय प्रतिनिधिमंडल। 29 जुलाई, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात करते हुए मोजाम्बिक गणराज्य की असेंबली स्पीकर, सुश्री एस्पेरंका लौरिंडा फ्रांसिस्को नुएन बायस के नेतृत्व में मोजाम्बिक का संसदीय प्रतिनिधिमंडल।
29 जुलाई, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात करते हुए मोजाम्बिक गणराज्य की असेंबली स्पीकर, सुश्री एस्पेरंका लौरिंडा फ्रांसिस्को नुएन बायस के नेतृत्व में मोजाम्बिक का संसदीय प्रतिनिधिमंडल।
Go to Navigation